Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जब श्वेता तिवारी ने Ex-हसबैंड पर लगाया था गंभीर आरोप, जानिए दिलचस्प बातें

Published

on

Loading

छोटे परदे के चर्चित चेहरों में एक चेहरा टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भी हैं। श्वेता ने साल 2001 में टीवी शो ‘कहीं किसी रोज’ से डेब्यू किया था। श्वेता को पहचान टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के लीड रोल से मिली। इस सीरियल के बाद श्वेता घर-घर में प्रेरणा के नाम से पहचानी जाने लगीं।

श्वेता ‘कसौटी जिंदगी की’ के बाद कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। श्वेता ने ‘जानें क्या बात हुई’, ‘अदालत’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘परवरिश’ में काम किया। इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं, जिनमें ‘नच बलिए’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘झलक दिखला जा’ खास हैं।

श्वेता ने 19 साल की उम्र में 1998 को राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधी। 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। श्वेता ने खुलकर राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया। राजा ना केवल श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे बल्कि बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे। दोनों 2007 में अलग हो गए।

श्वेता जब ‘बिग बॉस’ सीजन 2 में हिस्सा लिया था। 2010 में उन्होंने बिग बॉस का चौथा सीजन भी जीता था। इस दौरान श्वेता ने बताया था कि राजा अक्सर शराब के नशे में देर रात घर पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे। श्वेता ने अपनी इस शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताई थी। उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास मामला भी दर्ज कराया था।

साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। श्वेता और अभिनव की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें आई थीं। लेकिन उनके हसबैंड अभिनव ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी थी।

अभिनव ने एक वेवसाइट को बताया था- ‘हमारी शादी में कोई समस्या नहीं है। यह महज अफवाह है। मुझे आशा है कि इसके बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा।’ शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनी थीं, जिससे उनका एक बेटा रेयांश है।

देखें PHOTOS : 

COPYRIGHT: GOOGLE

COPYRIGHT: GOOGLE

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending