Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

श्रद्धा कपूर को हुईं ये जानलेवा बीमारी, फिल्म साइना की रोकी शूटिंग

Published

on

Loading

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अमोल गुप्ते की फिल्म ‘साइना’ में काम कर रही हैं। बता दें यह फिल्म बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक हैं। हाल ही में श्रद्धा रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ काफी कामयाब रही है। लेकिन फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने खास बिजनेस नहीं किया है।

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब श्रद्धा कपूर को भी डेंगू हो गया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रहीं थी। लेकिन अफसोस यह है कि श्रद्धा फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी है।

खबर है कि 29 सितंबर को उन्हें बहुत तेज बुखार आया था। फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया। भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला है कि वह डेंगू से ग्रसित हैं। डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बन रही साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा ने 40 बैडमिंटन क्लासेस ली थी। श्रद्धा ने बताया कि ये मुश्किल था, लेकिन खूब एन्जॉय किया। साथ ही श्रद्धा ने बताया कि किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी का अनुभव शानदार होता है। साइना नेहवाल कि चोट से लेकर जीत तक सारी जिंदगी काफी दिलचस्प है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending