Connect with us

मनोरंजन

श्रद्धा कपूर को हुईं ये जानलेवा बीमारी, फिल्म साइना की रोकी शूटिंग

Published

on

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अमोल गुप्ते की फिल्म ‘साइना’ में काम कर रही हैं। बता दें यह फिल्म बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक हैं। हाल ही में श्रद्धा रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ काफी कामयाब रही है। लेकिन फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने खास बिजनेस नहीं किया है।

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब श्रद्धा कपूर को भी डेंगू हो गया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रहीं थी। लेकिन अफसोस यह है कि श्रद्धा फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी है।

खबर है कि 29 सितंबर को उन्हें बहुत तेज बुखार आया था। फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया। भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला है कि वह डेंगू से ग्रसित हैं। डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बन रही साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा ने 40 बैडमिंटन क्लासेस ली थी। श्रद्धा ने बताया कि ये मुश्किल था, लेकिन खूब एन्जॉय किया। साथ ही श्रद्धा ने बताया कि किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी का अनुभव शानदार होता है। साइना नेहवाल कि चोट से लेकर जीत तक सारी जिंदगी काफी दिलचस्प है।

मनोरंजन

कैंसर से जंग हार गई ये युवा एक्ट्रेस, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

Published

on

मुंबई। ऐक्ट्रेस, मॉडल दिव्या चौकसी का रविवार को कैंसर से निधन हो गया। वो पिछले कई महीनो से कैंसर से जूझ रही थीं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अंत में वो असहनीय दर्द झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गईं।

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं… शायद अगली जिंदगी बिना दर्द वाली हो। बस अब कोई सवाल नहीं… केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं… अलविदा…।”

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म ‘है अपना दिल तो अवारा’ से की थी। उन्‍होंने इसमें ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी।

#divyachouksey #death #cancer #actress

Continue Reading

Trending