Connect with us

मनोरंजन

श्रद्धा कपूर को हुईं ये जानलेवा बीमारी, फिल्म साइना की रोकी शूटिंग

Published

on

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अमोल गुप्ते की फिल्म ‘साइना’ में काम कर रही हैं। बता दें यह फिल्म बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक हैं। हाल ही में श्रद्धा रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ काफी कामयाब रही है। लेकिन फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ने खास बिजनेस नहीं किया है।

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब श्रद्धा कपूर को भी डेंगू हो गया है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रहीं थी। लेकिन अफसोस यह है कि श्रद्धा फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी है।

खबर है कि 29 सितंबर को उन्हें बहुत तेज बुखार आया था। फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया। भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला है कि वह डेंगू से ग्रसित हैं। डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बन रही साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए श्रद्धा ने 40 बैडमिंटन क्लासेस ली थी। श्रद्धा ने बताया कि ये मुश्किल था, लेकिन खूब एन्जॉय किया। साथ ही श्रद्धा ने बताया कि किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी का अनुभव शानदार होता है। साइना नेहवाल कि चोट से लेकर जीत तक सारी जिंदगी काफी दिलचस्प है।

मनोरंजन

8 साल तक इस जानलेवा रोग से ग्रस्त थे अमिताभ बच्चन, वर्षों बाद पता चली थी बीमारी

Published

on

मुंबई। सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन ने खुद को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें आठ साल तक टीबी जैसी खतरनाक बीमारी थी और वो इस बात से बिलकुल अंजान थे।

उन्होंने आगे कहा कि ये बताने में उन्हें बुरा नहीं लगता कि वह टीबी के मरीज रह चुके हैं। अमिताभ एनडीटीवी के ‘स्वास्थ्य इंडिया’ की लॉन्चिग के मौके पर डॉक्टर हर्षवर्धन से बातचीत कर रहे थे, और उन्होंने उनसे आग्रह किया कि नियमित जांच के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए, ताकि शुरुआत में ही बीमारी का पता चल सके।

बिग बी ने कहा, “मैं हर समय अपने व्यक्तिगत उदाहरण को सबके सामने लाता रहता हूं और कोशिश करता हूं कि आप सबको इसके प्रति जागरूक कर सकूं और मुझे यह सार्वजनिक तौर पर कहते हुए बुरा नहीं लगता है कि मैं एक टीबी का और हेपेटाइटिस बी का मरीज रहा हूं।”

अमिताभ (76) कई सारे स्वास्थ्य अभियानों जैसे पोलियो, हेपेटाइटिस-बी, टीबी और मधुमेह से जुड़े रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इन बीमारियों की जांच करवाएं और इलाज करवाएं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending