Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊ : चरमराया पुलिस प्रशासन, दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक बार फिर दहल गई है। लखनऊ में एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बुधवार रात लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाईयों की हत्या से हड़कंप मच गया है। मौके पर लखनऊ के एडीजी राजीव कृष्णा, आईजी सुजीत पाडेण्य और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के मुताबिक- ठाकुरगंज इलाके में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दो सगे भाइयों इमरान (20) व अरमान (18) को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी डंडों से पीटा और बाद में गोली से उड़ा दिया। बताया जा रहा है कि करीब छह बदमाश मुसाहिबगंज की भीड़ भरी बस्ती में दोनों को पीटते रहे, लेकिन कोई उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आया।


प्रभारी निरीक्षक अञ्जनी कुमार पांडेय ने बताया कि मृतकों के पिता दिलदार प्रॉपर्टी डीलर हैं। इमरान कैब चालक है। बुधवार की रात इमरान और अरमान अपने बीमार पिता को दवा देकर लौट रहे थे। तभी कार और बाइक सवार बदमाशों ने इमरान के कैब को ओवरटेक करके उन्हें रोका। इस बीच बदमाशों और इमरान के बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें लाठी-डंडों से पीटा और फिर गोली मार दी। इसके बाद इमरान और अरमान लहूलुहान होकर गिर पड़े। उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

यह वारदात थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात के बाद पुराने लखनऊ में तनाव को देखते हुए आठ थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ ही बदमाशों की तलाश कर रही है।

मामले में इमरान और अरमान के भाई रेहान की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है। रेहान की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में साहिल उर्फ़ छोटू व उसके साथी शिवम और चिन्ना के ऊपर आरोप लगाया गया है। मामले में पुलिस ने तीन नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PHOTOS COPYRIGHT : GOOGLE 

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending