Connect with us

खेल-कूद

बीसीसीआई ने 18 नवंबर को बुलाई आपात बैठक

Published

on

मुंबई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को वार्षिक आम सभा की बैठक और चुनाव के संबंध में चर्चा करने के लिए 18 नवंबर को कार्यकारी समिति की आपात बैठक बुलाई। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी मामले में बीसीसीआई के निर्वासित अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन सहित तीन अन्य क्रिकेट हस्तियों के नाम का खुलासा किए जाने के बाद बीसीसीआई ने 20 नवंबर को होने वाली वार्षिक बैठक और चुनाव को चार हफ्ते के लिए दोबारा टाल दिया।

सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि मुद्गल समिति की जांच में श्रीनिवासन, बीसीसीआई के मुख्य संचालन अधिकारी सुंदर रमन, आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक राज कुंद्रा और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम प्रिंसिपल और श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन सहित कम से कम तीन अन्य खिलाड़ी भी शामिल हैं।

सर्वोच्च न्यायालय ने श्रीनिवासन, मयप्पन, सुंदर रमन और राज कुंद्रा की मामले में कथित भूमिका के आरोपों को देखते हुए चारों को जांच रिपोर्ट सौंपने का निर्णय भी किया।

न्यायालय ने हालांकि मुद्गल समिति की रिपोर्ट में शामिल कम से कम तीन अन्य खिलाड़ियों के नामों का खुलासा नहीं किया।

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending