Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जाह्नवी कपूर की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर, जानिए दुल्हन की ड्रेस और जगह के बारे में सबकुछ!

Published

on

जाह्नवी कपूर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में अपनी एक्टिंग की वजह से जाह्नवी ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

जाह्नवी कपूर

इन दिनों जाह्नवी एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार की वजह फिल्म नहीं एक हॉट फोटोशूट है। जाह्नवी ने हाल ही में “ब्राइड्स टुडे” मैगजीन के अक्टूबर 2018 एडिशन के लिए फोटोशूट कराया है।

जाह्नवी कपूर

ये जाह्नवी का अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है। इस फोटोशूट की एक और खासियत ये है कि इस फोटोशूट की सारी ड्रेसेज श्रीदेवी से इंस्पायर है।

फोटोशूट के अलावा जाह्नवी की शादी को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। ब्राइड्स टुडे की एडिटर नुपुर मेहता पुरी के साथ इंटरव्यू में 21 साल की जाह्नवी ने बताया कि वह कहां  शादी करना चाहती हैं।

एक सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा, “मुझे याद है जब मैं कुछ सालों पहले फ्लोरेंस गई थी। तब मैंने कहा था कि मैं वहां शादी करना चाहती हूं। मैं अभी भी फ्लोरेंस में ही शादी करना चाहती हूं।  मैं अपनी शादी में गोल्डन जरी के काम की कांजीवरम साड़ी पहनना चाहती हूं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending