Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

Video : मैरिज फंक्शन में छोटे बच्चे ने किया ऐसा काम, देखकर दंग रह गए सभी लोग

Published

on

छोटे बच्चों की शरारतें देखकर हर कोई हंसने लगता हैं। हम कितने भी गुस्से में क्यों न हो, लेकिन इन बच्चों की शरारतों के आगे सारा गुस्सा भूल जाते हैं। फिलिपींस के एक मैरिज फंक्शन में सभी एक बच्चे की शरारत देखकर चौंक गए।

दरअसल, मैरिज फंक्शन के बीच एक बच्चे ने स्टेज पर साथ खड़ी बच्ची को किस कर लिया। इसके बाद सभी लोग हैरान हो गए और अचानक स्टेज छोड़कर गायब हो गए।

हुआ ये कि चर्च में एक मैरिज फंक्शन के दौरान दूल्हा दुल्हन को फोटोग्राफर ने एक दूसरे को किस करने के लिए बोला। इस फंक्शन में दूल्हा दुल्हन के साथ छोटे बच्चे भी थे। फंक्शन में फोटोग्राफर के बोलने पर सभी लाइन से खड़े हो गए।

इस दौरान सभी बड़े लोगों ने बच्चों को आंख बंद करने के लिए बोला, बच्चे ने कुछ सेकेंड को आंख बंद भी किया लेकिन जैसे ही मैरिज कर रहे कपल ने एक दूसरे का किस किया वैसे ही उस छोटे बच्चे ने भी पास खड़ी बच्ची का किस कर लिया।

बच्चे की शैतानी का यह सारा नजारा कैमरे में कैद हो गया। बच्चे की हरकत हो देखकर सभी हंसने लगे और वहां से हट गए।

देखें Video : 

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending