Connect with us

मनोरंजन

Video: चंकी पांडे की बेटी को शख्स ने बताई अपनी जाति, फिर जो हुआ…

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में एक और स्टार किड एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

अनन्या पांडे

फिल्मों में आने से पहले ही अनन्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अनन्या इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो पल में वायरल हो जाती हैं।

उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की सख्या 5 लाख से ज्यादा है। अनन्या इतनी खूबसूरत हैं कि वह चाहे मेकअप करें या नहीं, हमेशा ही मासूम और खूबसूरत नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

#ananyapanday at her dance class @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल में अनन्या को अपनी डांस क्लासेज से बाहर निकलते देखा गया था। जब वह जा ही रही थीं तो एक फैन साथ में तस्वीर खिंचवाने के लिए आ गया। तस्वीर खिंचवाने के बाद उसने अपना सरनेम भी अनन्या के साथ शेयर किया। उसने कहा, ‘मैम, मैं भी पांडे ही हूं।’ इस पर अनन्या ने भी खूबसूरत तरीके से रिएक्शन दिया।

आपको बता दें कि अनन्या की ये डेब्यू फिल्म पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। इससे पहले बनी फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म साल 2012 में आई थी। इस फिल्म ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को रातोंरात स्टार बना दिया था।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending