Connect with us

मनोरंजन

आमिर खान ने कहा-धोखा मेरा स्वभाव है, फिर मुंबई पुलिस ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था

Published

on

आमिर खान

मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुक्ता और भी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म में आमिर और अमिताभ हिंदुस्तान के ठग बने नजर आने वाले हैं।

आमिर खान

इस बीच अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने मुंबई पुलिस के नए अभियान ‘नो सिटी फॉर ठग्स’ की तारीफ की है। आमिर ने शनिवार रात मुंबई पुलिस डिजिटल टीम द्वारा तैयार एक पोस्टर को ट्वीट किया। इस पोस्टर में एक तरह आमिर की नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की एक तस्वीर लगी है तो दूसरी तरफ मुंबई पुलिस की टीम की तस्वीर है।

आमिर खान

इस पोस्टर के कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग लिखा है, ‘धोखा स्वभाव है हमारा’। तो वहीं मुंबई पुलिस की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, और भरोसा हमारा। आमिर ने लिखा, वैसे आप का स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है। भरोसा तो हम आप पर करते हैं। सम्मान। अमिताभ ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,हां बिल्कुल.. मुंबई पुलिस को सम्मान। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

Published

on

By

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर नया रेस्क्यू डॉग पांडा आया है।

भगवान विष्णु के ये दो अवतार आज भी हैं धरती पर जीवित, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांडा का फोटो शेयर कर इस बात की खबर दी है।

 

प्रियंका के पास पहले से ही दो कुत्ते (जीनो और डायना) थे और अब उन्होंने पांडा को गोद लिया है।

#priyankachopra #instagram #Bollywood #nickJonas

Continue Reading

Trending