Connect with us

मनोरंजन

आमिर खान ने कहा-धोखा मेरा स्वभाव है, फिर मुंबई पुलिस ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था

Published

on

आमिर खान

मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुक्ता और भी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म में आमिर और अमिताभ हिंदुस्तान के ठग बने नजर आने वाले हैं।

आमिर खान

इस बीच अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने मुंबई पुलिस के नए अभियान ‘नो सिटी फॉर ठग्स’ की तारीफ की है। आमिर ने शनिवार रात मुंबई पुलिस डिजिटल टीम द्वारा तैयार एक पोस्टर को ट्वीट किया। इस पोस्टर में एक तरह आमिर की नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की एक तस्वीर लगी है तो दूसरी तरफ मुंबई पुलिस की टीम की तस्वीर है।

आमिर खान

इस पोस्टर के कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग लिखा है, ‘धोखा स्वभाव है हमारा’। तो वहीं मुंबई पुलिस की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, और भरोसा हमारा। आमिर ने लिखा, वैसे आप का स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है। भरोसा तो हम आप पर करते हैं। सम्मान। अमिताभ ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,हां बिल्कुल.. मुंबई पुलिस को सम्मान। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending