Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आमिर खान ने कहा-धोखा मेरा स्वभाव है, फिर मुंबई पुलिस ने जो किया वो हैरान कर देने वाला था

Published

on

आमिर खान

Loading

मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुक्ता और भी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि फिल्म में आमिर और अमिताभ हिंदुस्तान के ठग बने नजर आने वाले हैं।

आमिर खान

इस बीच अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने मुंबई पुलिस के नए अभियान ‘नो सिटी फॉर ठग्स’ की तारीफ की है। आमिर ने शनिवार रात मुंबई पुलिस डिजिटल टीम द्वारा तैयार एक पोस्टर को ट्वीट किया। इस पोस्टर में एक तरह आमिर की नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की एक तस्वीर लगी है तो दूसरी तरफ मुंबई पुलिस की टीम की तस्वीर है।

आमिर खान

इस पोस्टर के कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग लिखा है, ‘धोखा स्वभाव है हमारा’। तो वहीं मुंबई पुलिस की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, और भरोसा हमारा। आमिर ने लिखा, वैसे आप का स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है। भरोसा तो हम आप पर करते हैं। सम्मान। अमिताभ ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,हां बिल्कुल.. मुंबई पुलिस को सम्मान। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending