Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तनुश्री पर भड़कीं राखी सावंत, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देने लगी गंदी गालियां!

Published

on

राखी सावंत

Loading

मुंबई। तनुश्री दत्ता के ‘मी टू कैंपेन’ के तहत किए गए सनसनीखेज खुलासे के बाद से अब यह विवाद और ज्यादा गहराता नजर आ रहा है। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर द्वारा उनका सेक्शुएल हैरेसमेंट किया गया था।

राखी सावंत

तनुश्री के आरोपों के बाद अब ड्रामा क्विन राखी सावंत ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में बयान दिया है। आपको बता दें कि तनुश्री के फिल्म छोड़ने के बाद उन्हें सावंत ने रिप्लेस किया था।

राखी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मुझे मास्टर जी गणेश आचार्य का फोन आया था। इसके अलावा नाना पाटेकर ने भी फोन किया। दोनों ने ही मुझे सेट पर फटाफट बुलाया। मैं वहां पहुंची तो मुझे सुनने में आया कि तनुश्री अपनी वैनिटी वैन में बैठी हैं। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर उनकी वैनिटी वैन पहुंचे लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला इसके बाद डेसी शाह जो गणेश आचार्य की अस्सिटेंट थी, वे कई बार गई लेकिन तब भी तनुश्री ने दरवाजा नहीं खोला। आखिरकार मुझे पता चला कि तनुश्री ड्रग्स लेकर चार घंटे बेहोश थी और दरवाजा नहीं खोल रही थी। मैंने भी दरवाजा ठोंका लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।’

उन्होंने कहा कि ‘फिर पहली बार ऐसा हुआ कि मुझे किसी दूसरे आर्टिस्ट के कपड़े पहन कर परफॉर्म करना पड़ा। मुझे गाना अच्छा नहीं लगा था लेकिन मुझे गणेश आचार्य ने बोला कि प्रोड्यूसर की हालत खराब है। इस गाने के लिए 100 से ज़्यादा डांसर्स थे। जाहिर है बहुत बड़ा सेट था तो प्रोड्यूसर के काफी पैसे लगे थे। मैंने देखा कि नाना सर भी टेंशन में बैठे हैं। ऐसे में मैंने नाना पाटेकर की इज़्जत रखने के लिए और प्रोड्यूसर की जान बचाने के लिए ये गाना कर लिया। गाना खत्म होने के बाद तनुश्री ने मुझे नोटिस भी भेजा लेकिन वो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाईं।’

राखी सावंत प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाषा की मर्यादा भूल गईं और तनुश्री को गालियां देने लगीं। उन्होंने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘तनुश्री अमेरिका में ड्रग्स लेती रही है और दूसरों के पैसों पर जीती हैं। नाना पाटेकर जैसे शरीफ और सीनियर एक्टर पर इल्जाम लगा रही हैं। वे आखिर 10 साल तक चुप क्यों रही ? क्या वे इस दौरान कोमा में थी ? तनुश्री झूठी हैं और कंट्रोवर्सी फैलाने के लिए ऐसा कर रही हैं। वे अमेरिका में बिंदु के घर रूकी हुई थीं और वे अमेरिका में भी ड्रग्स लेती थीं। अगर उन्हें कंट्रोवर्सी करनी ही है तो बिग बॉस के घर में जाए और बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तो उनका स्वागत है लेकिन उन्हें सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए मीडिया का सहारा नहीं लेना चाहिए।’

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending