Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुई धागा रिलीज होते ही वरुण धवन ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे हासिल करने के लिए तरसते हैं सुपरस्टार्स

Published

on

सुई धागा

Loading

मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो ही गई। फिल्म के रिलीज होते ही वरुण धवन ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है जिसे हासिल करने के लिए कोई भी सुपरस्टार जिंदगी भर तरसता है।

सुई धागा

फिल्म रिलीज होने के बाद वरुण अपने रिकॉर्ड को अभी तक कायम रखे हैं। आपको बता दें कि वरुण धवन ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। उनकी आखिरी फिल्म अक्टूबर कम बजट होने की वजह से सेफ जोन में थी।

फिल्म ने अपने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई कर ली। एशिया कप फाइनल होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। फिल्म को समीक्षकों और लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फिल्म में वरुण के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म को भारत में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा देखा जा सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि वरुण और अनुष्का की ये पहली फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर पाती है या नहीं?

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending