Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड ने खुलेआम उठा दी टी-शर्ट, और फिर…

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म ‘एम एस धोनी’ से करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। पहली फिल्म के 100 करोड़ की कमाई के बाद ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी’ में भी उन्होंने धमाल मचा दिया।

पिछली फिल्म की तरह उनकी ये फिल्म भी 100 करोड़ की कमाई कर डाली। टाइगर और दिशा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

 

खबर है कि इसके बाद एक और बड़े बजट की फिल्म मिल गई है। लेकिन इन दिनों दिशा फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं।

हाल ही में दिशा ने जिम में कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। जिम में कड़ी मशक्कत करने के बाद वो अपना टॉप उठाकर एब्स दिखाने लगी। तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि दिशा ने ऐसे एब्स पाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending