Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आमिर खान ने सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़े जाने पर कही ऐसी बात, सुनकर दंग रह जाएंगे आप!

Published

on

आमिर खान

Loading

मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिपॉन्स मिला है। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

आमिर खान

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ और आमिर जमकर एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद लोग अभी से इसे ब्लॉकबस्टर मान रहे हैं। यशराज के बैनर तले बनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को पिछले दिनों बड़े ही भव्य तरीके से आयोजित किया गया।

आमिर खान

इवेंट के दौरान जब एक पत्रकार ने आमिर से यह जानना चाहा कि क्या मुसलमानों को सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ना चाहिए? इस पर आमिर ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

आमिर खान

पत्रकार के इस सवाल पर आमिर ने कहा कि अगर मैं अभी इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी करुंगा तो मेरी फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी। गौरतलब है कि गुरुवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़े जाने पर फैसला सुनाया है। इस फैसले पर सुप्रीम कोर्ट के जजों ने 2-1 के बहुमत से कहा कि इस मामले को संविधानिक पीठ के पास नहीं भेजा जाएगा।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending