Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

तनुश्री ने किया एक और सनसनीखेज खुलासा, ‘मुझे कपड़े उतार कर नाचने को कहा गया’

Published

on

तनुश्री

Loading

मुंबई। साल 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में सनसनी मचा देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने संजीदा कलाकार नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उनके इस आरोप से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। इस मामल में जहां आमिर खान और अमिताभ बच्चन कुछ भी कहने से बचते नजर आए वहीं दूसरी ओर रिचा चढ्ढा, फरहान अख्तर और स्वरा भास्कर जैसे कलाकार तनुश्री के सपोर्ट में खड़े दिख रहे हैं।

तनुश्री

नाना के बाद तनुश्री ने अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। DNA को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि फिल्म चॉकलेट की शूटिंग के दौरान उन्हें कपड़े उतार कर डांस करने को कहा गया था। उन्होंने निर्देशक पर आरोप लगाते हुए कहा कि चॉकलेट फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें कपड़े उतार कर डांस करने को कहा गया था। तनुश्री ने कहा- ” उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी बावजूद इसके विवेक ने कहा- कपड़े उतार कर नाच उसके (इरफान) सामने।”

तनुश्री

शूट के वक्त इरफान और सुनील शेट्टी दोनों वहां पर मौजूद थे। इरफान ने तनुश्री को असहज पाते हुए विवेक से फौरन कहा- ”मुझे पता है कैसे एक्ट करना है और मुझे क्यूज की जरूरत नहीं है।” इसके बाद सुनील शेट्टी भी तनुश्री के सपोर्ट में आगे आए। सुनील ने विवेक से कहा- ”मैं उधर आ कर दूं तुझे क्यूज।”

तनुश्री ने इंटरव्यू में बताया कि ”इरफान और सुनील जैसे एक्टर्स की वजह से ही मैं इस इंडस्ट्री में बनी रही। मगर 2008 में  Horn Ok Pleassss की शूटिंग के दौरान जो हादसा हुआ उसके बाद मैंने फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया।”

उधर, गुरुवार इन आरोपों पर नाना पाटेकर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने तनुश्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “उनका सेक्सुअल हरासमेंट से क्या मतलब है? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे। मैं देखता हूं कि कानूनी रूप से मैं क्या कर सकता हूं।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending