Connect with us

खेल-कूद

इस विदेशी महिला के आगे घुटने टेककर भारतीय पत्रकार ने कही ये बड़ी बात

Published

on

कहते हैं  कि ‘भाषा प्यार में बाधा नहीं होती’। यह कथन आज इंडियन स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट निकलेश जैन और कोलंबियन महिला अंतरराष्ट्रीय ग्रैंड मास्टर फ्रैंको वैलेंसिया एंजेला पर बिलकुल फिट बैठती हैं। दरअसल, चेस ओलिंपियाड 2018 टूर्नामेंट के दौरान जर्नलिस्ट निकलेश ने फ्रैंको वैलेंसिया एंजेला को मैच शुरू होने से ठीक पहले शादी के लिए प्रपोज कर दिया। एंजेला के ‘हां’ कहते ही पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा।

जर्नलिस्ट निकलेश को सिर्फ हिंदी आती थी, जबकि एंजेला को सिर्फ स्पेनिश आती थी। ऐसे में उनका सहारा बना गूगल ट्रांसलेटर। इन दोनों ने गूगल ऐप से बात करनी शुरू की। क्योंकि दोनों ही इंग्लिश को लेकर सहज नहीं थे। हालांकि, अब दोनों इंग्लिश सीख रहे हैं।

निकलेश का कहना है कि “वो पिछले साल बार्सिलोना में मिले थे और डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। निकलेश ने बताया कि वो एंजेला के एक मैच को कवर करने पहुंचे थे और उनकी बातचीत शुरू हुई थी। निकलेश ने बताया है कि एजेंला भारत आ चुकी हैं और उनके परिवार से भी मिल चुकी हैं।”

जर्नलिस्ट निकलेश ने फैसला किया था कि इस टूर्नामेंट में वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी दिल का बात बताएंगे। और फिर क्या था मैच शुरू से ठीक पहले उन्होंने घुटनों पर बैठकर एंजेला को प्रपोज कर दिया।

Continue Reading

खेल-कूद

लड़की से शारीरिक संबंध कबूलने के बाद दुती चंद ने बहन पर लगाए आरोप, कहा-उसने मेरे साथ….

Published

on

नई दिल्ली। एशियाई खेलों के 100 मीटर रेस में देश को 2 रजत पदक दिलाने वाली महिला धावक दुती चंद इन दिनों सुर्खियों में हैं।

हाल ही में समलैंगिक रिश्ते कबूल करने के बाद दुती अब अपनी बहन पर लगाए आरोपों की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दुती ने अपनी बहन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही है।

दुती चंद ने कहा, ‘मेरी बहन मुझे ब्लैकमेल कर रही है, उसने मुझसे 25 लाख रुपए मांगे। उसने एक बार मुझे पीटा था, मैंने पुलिस को सूचना दी थी। चूंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मुझे अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए मजबूर होना पड़ा।’

आपको बता दें कि बहन पर लगाए आरोपों से पहले दुती अपने समलैंगिक रिश्ते की बात कबूल की थी। उन्होंने स्वीकार किया था कि गांव की एक लड़की के साथ उनके शारीरिक संबंध हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending