Connect with us

मनोरंजन

फिर एक-दूसरे के करीब आएं दीपिका और रणबीर कपूर, देखिए Viral Photos

Published

on

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने एक फोटो शेयर की, करण ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”The biggest BLOCKBUSTER ever” इस फोटो में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स एक फ्रेम में नजर आएं।

View this post on Instagram

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!❤️????

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण से लेकर रणवीर सिंह जैसे स्टार्स इस फोटोज़ में मौजूद हैं। सभी एक्टर्स कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Karan Johar with The Boys!

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

इन स्टार्स का जमावड़ा बुधवार रात रणबीर कपूर के घर में देखने को मिला। सभी ने एक साथ जश्न मनाया और इसकी फोटोज़ करण जौहर ने शेयर की। इस फोटोज़ में सभी स्टार्स शाहरुख खान पर टूट पड़े हैं। रणबीर कपूर के घर रखी गई यह पार्टी पूरी रात चली और सुबह 6 बजे स्टार्स उनके घर से लौटे।

बता दें, इन दिनों शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि आमिर खान की दीवाली पर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज होने वाली है। और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  ‘बह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

गौरतलब हैं कि शाहरुख और आमिर को कम ही मौकों पर साथ देखा जाता है, लेकिन इस फोटोज़ में दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

 

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending