Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

IND vs AFG: अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ खेली ऐसी पारी, आ गई सहवाग की याद

Published

on

मुहम्मद शहजाद

Loading

नई दिल्ली। एशिया कप के सुपर 4 स्टेज में भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में अफगानी ओपनर ने ऐसी पारी खेली जिसे देखकर लोगों को वीरेंद्र सहवाग की याद आ गई।

मुहम्मद शहजाद

ओपनिंग करने उतरे मोहम्मद शहजाद ने भारत के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की। शहजाद ने टीम इंडिया के खिलाफ 89 गेंदों में पहला शतक लगाकर यह बता दिया कि वह लंबी रेस के खिलाड़ी हैं।

खबर लिखे जाने तक शहजाद 113 रनों पर खेल रहे थे। आपको बता दें कि अफगानिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। इस मैच में धोनी एक बार फिर भारतीय टीम की कमान संभालते हुए नजर आ रहे हैं।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending