Connect with us

मनोरंजन

VIDEO: केक काटते वक्त खुद को नहीं रोका पाईं सपना चौधरी करने लगी ये काम

Published

on

हरियाणवी सुपर डांसर और सिंगर सपना चौधरी एक ऐसा नाम हैं जो अब ब्रांड बन गया है। उनकी पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। हरियाणवी से लेकर सपना ने भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में अपना सिक्का जमकर चला है। 25 सिंतबर, 1990 को रोहतक में जन्मी सपना चौधरी आज अपना 28वां बर्थडे मना रही है।

सपना के बर्थडे पर उनके भाई करन मिर्जा ने उनके लिए स्पेशल बर्थडे सरप्राइज प्लान किया। गोल्डन और व्हाइट गुब्बारे, चारों तरफ फूलों के गुलदस्तें और गुलाब के फूलों से सजा अपना घर देख सपना काफी खुश दिखी।

सपना ने अपनी फैमिली और करीबियों के साथ केक काटा और जमकर डांस कर अपना बर्थडे का मनाया। सपना के बर्थडे का वीडियो सामने आया हैं। जिसमें सपना केक काटते वक्त अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पाईं और बीच में ही ठुमके लगाने लगीं।

बर्थडे का वीडियो और फोटोज़ सपना के फैन क्लब ने जारी किए हैं। इन वीडियो में सपना भाई के साथ जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रही हैं। ‘बिग बॉस 11’ में नजर आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। यूट्यूब पर उनके गाने जबरदस्त हिट रहे हैं।

 

 

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending