Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हॉलीवुड की सड़कों पर हॉट अवतार में नजर आई मानुषी छिल्‍लर, देखें PHOTOS

Published

on

Loading

इन दिनों मिस वर्ल्‍ड 2018 मानुषी छिल्‍लर कैलिफोर्निया में धमाल मचा रही हैं। मानुषी अपने ‘ब्‍यूटी विद पर्पज’ कैंपेन के लिए अमेरिका गई हुई हैं। हॉलीवुड की सड़कों पर मानुषी का ग्‍लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। उन्होंने The Ellen Show के सेट पर धमाल मचाया।

मानुषी सोशल मीडिया पर स्टाइलिश आउटफिट में हॉट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट आउटफिट में फोटोज़ की सीरीज शेयर की है।

View this post on Instagram

Love, light, laughter and LA ??

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

कुछ समय पहले ये अफवाह थी कि मानुषी करण जौहर की फिल्म में काम करेंगी। लेकिन डायरेक्टर बाद में इस खबर को खारिज कर दिया।

View this post on Instagram

Bringing the “palat” to Hollywood?

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी ने फिल्म के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि- ‘अभी मैंने अपना कॉलेज पूरा नहीं किया है। मैं कुछ ना कुछ रोज सीख रही हूं।’

मानुषी छिल्‍लर, 17 साल बाद मिस वर्ल्‍ड का टाइटल जीतकर चर्चा में आई थीं। उनसे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने ये खिताब जीता था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending