Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस खूब पीती हैं सिगरेट, आखिरी नाम चौंकाने वाला!

Published

on

एक्ट्रेस

Loading

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अपनी लाइफस्टाइल की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हमेशा शानोंशौकत से जीने वाले ये सेलेब्रिटीज कई तरह की बुरी लत से भी घिरे रहते हैं। आज हम ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये एक्ट्रेस…

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस

 मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन को अपने संजीदा अभिनय के लिए जाना जाता है। लेकिन सुष्मिता को सिगरेट पीने की बुरी लत है। सुष्मिता को कई बार पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीते स्पॉट किया गया है।

 रानी मुखर्जी

एक्ट्रेस

अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी सिगरेट और शराब पीने का शौकीन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी एक दिन में कई सिगरेट पी लेती हैं।

मनीषा कोइराला

एक्ट्रेस

 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने सिगरेट और शराब जैसे शौक के चलते अपना फ़िल्मी करियर बर्बाद कर लिया। इन्हीं बुरी लतों की वजह से मनीषा कोइराला को कैंसर की बीमारी हो गई थी।

 कंगना रनौत

एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सिगरेट के कश लेने की शौकीन है। फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी कई दफा उन्हें सिगरेट पीते देखा जा चुका है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending