Connect with us

प्रादेशिक

मुलायम से अखिलेश को आशीर्वाद मिलने के बाद शिवपाल ने बयां किया दर्द, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

शिवपाल

लखनऊ। सहकारिता भवन में रविवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इशारों ही इशारों में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

एक साप्ताहिक पत्रिका के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे शिवपाल ने कहा, ‘बहुत से लोगों को बिना काम के और बिना मेहनत के पद मिल जाता है वो लोग बहुत भाग्यशाली भी है जिनको बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। आज समय कम है बहुत कुछ नही कहूंगा। जितने लोगो का सम्मान हुआ है सबने अपनी अपनी फील्ड मे अच्छा काम किया है।

समाज मे सबको समानता का अधिकार भी मिलना चाहिए। इसीलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इसी दृष्टि से जिन लोगों का सम्मान किया गया वो अच्छा काम कर रहे है’।

उन्होंने आगे कहा, ‘पद से कोई बड़ा नहीं होता है इंसान हमेशा काम करने से बड़ा होता है। गांधी जी, राम मनोहर लोहिया और जय प्रकाश नारायण के पास क्या पद थे, लेकिन काम की वजह से उनका सम्मान होता है।’

इस कार्यक्रम में 13 लोगों को सम्मानित किया गया जिनमें पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद और अनीस अंसारी भी शामिल थे। गौरतलब है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद शिवपाल यादव कई बार मंच से यह दावा कर चुके थे कि उन्हें मुलायम का समर्थन प्राप्त है। लेकिन रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर अखिलेश की साइकिल रैली में पहुंचकर मुलायम ने शिवपाल के सारे दावों को खोखला साबित कर दिया।

प्रादेशिक

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत प्राकृतिक नहीं थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर की जांच से मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ‘अप्राकृतिक मौत’ की बात सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था।

जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending