Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख खान बनने जा रहे हैं हॉलीवुड फिल्म के सुपरहीरो, मार्वल ने कही ये बड़ी बात!

Published

on

शाहरुख खान

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान इन दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही हॉलीवुड की किसी सुपरहीरो वाली फिल्म में नजर आ सकते हैं। हॉलीवुड में सुपरहीरो पर फिल्में बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी मार्वल हाल के दिनों में भारत में अपनी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में है।

शाहरुख खान

भारत में कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘अवेंजर्स द इंफिनिटी वॉर’ के बाद से हॉलीवुड की इस तरह की फिल्मों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है जिसका फायदा मार्वल शाहरुख खान को कास्ट कर उठाना चाहती है। मार्वल की ओर से कहा गया, “यदि हम भारतीय कंटेट पर फिल्म बनाएंगे, तो हम उसमें शाहरुख खान को लेंगे।”

आपको बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले सुपरहीरो पर आधारित एक फिल्म रा.वन भी कर चुके हैं। यह फिल्म अपने समय की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक थी लेकिन दर्शकों को यह फिल्म समझ में नहीं आई और फ्लॉप हो गई। हॉलीवुड की फिल्म में शाहरुख को कास्ट करने पर स्टीफन ने कहा, “हम एक ऐसा किरदार गढ़ना चाहते हैं जो भारत का हो, ऐसा इसलिए ताकि हम भारतीय संस्कृति को उत्तरी अमेरिका में मौजूद मार्वल के फैन्स को दिखा सकें।”

उन्होंने कहा, “उन्हें भी दुनिया के एक अगल हिस्से के बारे में भी जानना चाहिए। मुझे लगता है कि मार्वल के लिए यह बड़ी उत्साहित करने वाली चीज होगी।” स्टीफन ने कहा कि वह चाहते हैं कि भारत भी मार्वल से उतना ही जुड़ा हुआ महसूस करे जितना न्यूयॉर्क का एक बच्चा महसूस करता है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending