Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पटना : 5वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल और शिक्षक ने किया रेप, गिरफ्तार

Published

on

Loading

हमारे देश में रेप जैसी घटनाओं पर सरकार कानून पर कानून ला रही हैं। लेकिन ऐसी घटनाएं रोकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन अख़बार और न्यूज़ चैनल पर आपको ऐसी खबरें देखने को मिलती होगी। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

यहां स्थित एक स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षक ने 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ नंबर बढ़ाने के नाम पर 9 महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल का ही प्रिंसिपल बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। मामले में खुलासा उस वक्त हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों का जब मोबाइल खंगाला तो देख कर दंग रह गई। दरअसल दोनों आरोपियों के मोबाइल में पीड़िता के साथ उनकी कई तस्वीरें और सेल्फियां थीं।

जब परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। बाद में शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों का नाम राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार (प्रिंसिपल) और अभिषेक है। फिलहाल प्रिंसिपल अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को खारिज कर रहा है।

बिहार में ये इस तरह की दूसरी घटना है। इससे पहले जुलाई में छपरा से ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया था। स्कूल की लड़की ने प्रिंसिपल, दो टीचर और 16 सीनियर क्लास के बच्चों पर आठ महीनों तक लगातार रेप करने का आरोप लगाया। इस मामले में प्रिंसिपल और टीचर फिलहाल जेल में हैं।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे देखें अपना परिणाम

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। इस बार 10वीं की परीक्षा में 89.55 प्रतिशत तो वहीं 12वीं में 82.60 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास हुए हैं।

छात्र वेबसाइट upresults.nic.in, upmsp.edu.in, upmspresults.up.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते है। यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट की घोषणा के साथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) में पंजीकृत हाईस्कूल व इंटर के 55 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म हो गया है।

यूपी बोर्ड 10वीं बोर्ड परीक्षा में रजिस्टर्ड छात्रों की कुल संख्या 29,47,311 और इंटर में 25,77,997 हैं। पिछले साल यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड ने 25 अप्रैल को कक्षा 10 और 12 दोनों के लिए परिणाम घोषित किए थे। इस बार पांच दिन पहले परिणाम जारी कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending