Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की Ex- Girlfriend का बॉलीवुड में डेब्यू से पहले देखिए ग्लैमरस अवतार

Published

on

Loading

जी टीवी के मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ की फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों अंकिता Manikarnika: The Queen of Jhansi फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की खास सहेली झलकारी बाई का रोल कर रही हैं।

आजकल अंकिता सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। दरअसल, अंकिता ने इंस्टा पर कुछ फोटोज़ शेयर की है जिनमें अंकिता का ग्लैमरस लुक देखने को मिला है।

उनकी इस फोटोज़ को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं जिसमें वह ट्रेडीशन लेकिन ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आ रही हैं।

इस ट्रेडीशन लुक में अंकिता किसी राज घराने की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। भारी भरकम वाल आभूषणों में अंकिता खूबसूरत प्रिंसेंस लग रही हैं। उनके इस गोल्डन लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक अंकिता ने शेयर किया था जिसमें वो ‘झलकारी बाई’ का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं।

इस फिल्म के लिए न सिर्फ कंगना ने घुड़सवारी सीखी बल्कि अंकिता ने भी ये हुनर सीखा है। अंकिता का यह रोल काफी चैलेंजिग है। वह कंगना जैसी बड़ी अदाकार के साथ काम करके बेहद खुश हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending