Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Video : तैमूर अली खान पहुंचे गणपति बप्पा के द्वार, खूब किया मस्ती-धमाल

Published

on

Loading

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान अक्सर सुर्खियों में रहता है। इन दिनों देशभर में गणपति बप्पा की धूम हैं, ऐसे में तैमूर अली खान ने भी बप्पा के दर्शन किए और फैमिली के साथ जमकर धमाल मचाया। तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तैमूर अपने मामा आदर जैन के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में तैमूर अली खान ने कुर्ता पजमा पहना हुआ है। इन कपड़ो में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं। आदर तैमूर के रिमोट कंट्रोल फूटबाल लेकर आए है, तैमूर मस्ती भरे अंदाज में खेलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया तैमूर का वीडियो काफी फेमस हो रहा है।

देखें, तैमूर के गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो –

View this post on Instagram

??

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on

View this post on Instagram

The adventures of Mama and Tim Tim ????

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on

View this post on Instagram

Taimur’s Day Out

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

View this post on Instagram

Pukulu keeping himself hydrated ?❤️

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi ?? (@taimuralikhanx) on

छोटे नवाब इतने क्यूट और कूल हैं, हर किसी की नजर तैमूर पर टिक जाती है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था। तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं।

Image Copyright: GOOGLE

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending