Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

उप्र : कुकर्म के आरोपी का मुंह काला कर भैंसे पर घुमाया

Published

on

Loading

रामपुर, 18 सितंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में कुकर्म के आरोपी को पूरे गांव में मुंह काला कर, गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर भैंसे पर बैठाकर घुमाया गया।

सोमवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने कुकर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे भैंसे पर घुमाने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्वार थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक केरल में वेल्डिंग का काम करता है, जो कुछ ही दिन पूर्व गांव आया था। उस युवक पर आरोप है कि उसने सोमवार को आठ साल के बच्चे को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। युवक के चंगुल से छूटा बच्चा किसी तरह घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने बाद उसके चेहरे पर कालिख पोतकर, गले में जूतों की माला पहनाई। फिर हाथ पीछे बांधकर उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला।

आरोपी को भैंसे पर बैठाकर जुलूस निकाले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, यह रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र का मामला है। बच्चे से कुकर्म के मामले में आरोपी फारुख अली के खिलाफ थाना स्वार रामपुर में आईपीसी की धारा-377 व 5एम/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि फारुख को गिरफ्तार किया जा चुका है। युवक को भैंसे पर घुमाने के आरोप में आईपीसी की धारा-323/504/506 के तहत निसार, जुबेद व दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending