Connect with us

करियर

90,000 पदों के बाद रेलवे में फिर निकली दूसरी बंपर वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

Published

on

नई दिल्ली। रेलवे में 90 हजार पदों पर निकली वैकेंसी के बाद अब लोगों के लिए एक और खुशखबरी है। रेलवे में नौकरी करने का सपना देखने वाले लोगों के लिए ट्रैकमैन के पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं। ट्रैक मैन के कुल पदों की संख्या 2600 है। इच्छुक उम्मीदवार योग्यता संबधी जानकारी रेलवे कि ऑफिशियल वेबसाइट http://www.nr.indianrailways.gov.in  पर क्लिक कर प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 अक्टूबर 2018 है।

  • कुल पद – 2,600
  • पद का विवरण :ट्रैकमैन (सेवानिवृत्त कर्मचारियों की प्री. इंगेजमेंट)
  • पात्रता : रेलवे कर्मचारी संरक्षा संबंधी सेवा निवृत्त योजना के अंतर्गत सेवा निवृत्त नहीं हुआ होना चाहिए एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं।
  • आयु सीमा : अधिकतम 65 वर्ष
  • अंतिम तिथि :15 अक्टूबर, 2018

 

करियर

मैं आपके साथ हूं… राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लेकर बोले पीएम मोदी

Published

on

By

देश की नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को लेकर पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय शिक्षा नीति को जमीन पर उतारने के लिए जो भी करना होगा, वो जल्द किया जाएगा।

Cricket : शान मसूद के शतक की बदौलत इंग्लैंड पर भारी हुआ पाकिस्तान

आपको इसे लागू करने में जो भी मदद चाहिए, मैं आपके साथ हूं। शिक्षा नीति में देश के लक्ष्यों का ध्यान रखना जरूरी है, ताकि भविष्य के लिए पीढ़ी को तैयार किया जा सके। ये नीति नए भारत की नींव रखेगी – पीएम ने कहा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कभी डॉक्टर-इंजीनियर-वकील बनाने की होड़ लगी हुई थी, अब युवा क्रिएटिव विचारों को आगे बढ़ाया जा सकेगा, अब सिर्फ पढ़ाई नहीं बल्कि वर्किंग कल्चर को डेवलेप किया गया है।

#Uttarakhand #pmmodi #nationaleducationpolicy #pmmodilive

Continue Reading

Trending