Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को कूड़े में मिली थी ये बच्ची, आज जीती है महारानी जैसी जिंदगी

Published

on

दिशानी चक्रवर्ती

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। यह उनकी एक्टिंग ही है जिसकी बदौलत वह 80 के दशक से लेकर  आज तक फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

दिशानी चक्रवर्ती

मिथुन की फैमली के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन उनकी फैमिली से जुड़ा एक ऐसा राज है जो शायद ही किसी को पता होगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि मिथुन ने कूड़े के ढ़ेर से मिली एक बच्ची को गोद लिया है।

दिशानी चक्रवर्ती

जिसे उन्होंने सिर्फ पाला ही नहीं, बल्कि अपना नाम भी दिया है। बंगाल के एक अखबार में जब मिथुन ने पढ़ा कि कूड़े के ढेर में एक बच्ची मिली है तो न्यूज के जरिए मिथुन उस व्यक्ति के घर तक पहुंचे जिसे वह बच्ची मिली थी।

मिथुन ने उस शख्स से मिलकर बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। बाद में बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर मिथुन बच्ची को घर ले आए और उसका नाम दिशानी चक्रवर्ती रखा।

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के दो बेटे हैं। लेकिन उन्होंने अपने दोनों बेटों से बढ़कर दिशानी की परवरिश की है। दिशानी न्यूयॉर्क में फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वह मिथुन चक्रवर्ती की तरह ही अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहती हैं।

मनोरंजन

‘बाला’ ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों हिट फिल्मों की गारंटी बनते जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है।

रिलीज के दिन 10.15 करोड़ की कमाई करने वाली बाला ने सोमवार को वर्किंग डे होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी है।

फिल्म ने सोमवार को 7.43 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म बाला का कुल कलेक्शन 52.21 करोड़ हो गया है।कमाई के ये आकंड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म बाला से पहले आई आयुष्मान खुरानी की फिल्म ड्रीम गर्ल ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending