Connect with us

प्रादेशिक

उप्र में बारिश और ओलावृष्टि के आसार

Published

on

उप्र में बारिश और ओलावृष्टि के आसार

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित राज्य के सभी हिस्सों में रविवार को सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले 24 घंटों के दौरान बारिश के साथ ही ओलावृष्टि होने के भी आसार हैं। उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, रविवार को बादल घिरे रहेंगे और न्यूनतम एवं अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। दिन में राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है और ओलावृष्टि के भी आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने का अनुमान है। राज्य के अन्य प्रमुख शहरों में वाराणसी का न्यूनतम तापमान 16.8 डिग्री सेल्सियस, इलाहाबाद का 18.3 डिग्री, कानपुर का 16 डिग्री, झांसी के 16.9 डिग्री सेल्सियस और गोरखपुर का 17.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

देहरादून एयरपोर्ट पर आज से दी जाएगी फ्री वाई फाई की सुविधा 

Published

on

देहरादून हवाई अड्डे पर आज से हवाई यात्रियों को फ्री वाई फाई की सुविधा दी जाएगी। आपको बता दें कि BSNL एयरपोर्ट पर वाई फाई की सुविधा उपलब्ध कराएगा। आज केंद्रीय दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा योजना का शुभारंभ किया गया।

लंबे समय से एयरपोर्ट पर इंटरनेट कनेक्टिविटी की समस्या बनी हुई थी जो आज से हो खत्म हो गई। एयरपोर्ट निदेशक डी के गौतम के साथ BSNL के महाप्रबंधक भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending