Connect with us

IANS News

भारत में गांजा वैध होना चाहिए : उदय चोपड़ा

Published

on

मुंबई, 14 सितंबर (आईएएनएस)| अभिनेता उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं।

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, मुझे लगता है कि भारत को गांजा वैध कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे वैध कर दिया जाए और इस पर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!

दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते लेकिन इसे वैध करना एक ‘बुद्धिमतापूर्ण कदम’ मानते हैं।

Continue Reading

IANS News

निर्माताओं लगता था मैं अभिनय नहीं कर सकता : अक्षय

Published

on

मुंबई, 20 नवंबर (आईएएनएस)| अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने करियर के प्रारंभिक दौर में कई एक्शन फिल्मों में ही काम किया क्योंकि उनकी फिल्मों के निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि वह फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते। अक्षय ने कहा, “अब तकमैंने लगभग 135-140 फिल्मों में काम किया है और अपने करियर की शुरुआत में मैंने केवल एक्शन फिल्में ही कीं क्योंकि मेरे निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि मैं अभिनय नहीं कर सकूंगा, इसलिए उन्होंने फिल्मों में मुझसे एक्शन ही कराया।”

उन्होंने कहा, “धीरे-धीरे, मैंने कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों को शुरू करना शुरू किया, फिर मैंने सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों को करनी शुरू की।”

उन्होंने सोमवार को यहां वर्ल्ड टॉयलेट डे की शाम हर्पिक के ब्रांड एंबेसडर ‘यूनिवर्सल एक्सेस टू सेनीटेशन’ नामक पैनल चर्चा में यह बात कही।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending