Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बेटों का आपसी प्यार देख खुश हैं एलिजाबेथ

Published

on

लॉस-एंजेलिस,हॉलीवुड-अभिनेत्री,एलिजाबेथ-बैंक्स,हैंडलमैन,एलिजाबेथ,आभार

Loading

लॉस एंजेलिस | हॉलीवुड अभिनेत्री एलिजाबेथ बैंक्स इस बात से खुश हैं कि उनके बेटों के बीच अच्छी दोस्ती है और उनके बेटों से ही उनकी जिंदगी गुलजार है। एलिजाबेथ ने मैक्स हैंडलमैन से विवाह किया है और चार वर्षीय फेलिक्स और दो वर्षीय मैगनस मिशेल की मां हैं।

उन्होंने वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ को बताया, “दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है। मैं भी अपने भाई-बहनों के काफी करीब हूं और मेरे पति और मैं चाहते थे कि हमारे बच्चों के बीच भी लगाव हो। दोनों का प्यार और लगाव ही मेरी जिंदगी को गुलजार बनाता है।” एलिजाबेथ ने कहा कि मां बनने के बाद से उनके मन में अपनी मां के लिए सम्मान और ज्यादा बढ़ गया है। उन्होंने कहा, “हम अपने जीवन में कई महत्वपूर्ण बातों को नजरअंदाज करते हैं, जैसे मां को लेकर कि उन्हें तो हमारे प्यार और आभार के बारे में मालूम ही है। लेकिन किसी भी मां के लिए यह आभार काफी नहीं है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending