Connect with us

ऑफ़बीट

दूल्हे को हुआ लड़के से प्यार, शादी के दिन दुल्हन छोड़ हुआ दोस्त के साथ फरार

Published

on

समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आ चुका है। अब समलैंगिक संबंधों को समान सामाजिक अधिकार हासिल हो चुके हैं। धारा 377 अब अपराध की श्रेणी से बाहर आ चुका है। आपसी सहमति से बनाया गया संबंध अपराध के दायरे से बाहर हो गया। इस फैसले के बाद अब अजीबोगरीब मामला सामने आ रहे है।

Image Copyright: Google

दरअसल, हरियाणा के यमुनानगर में एक दूल्हा अपनी शादी के एक दिन पहले अचानक लापता हो गया। जब इस मामले की जांच पुलिस के पास पहुंची तो युवक के समलैंगिक संबंध होने का खुलासा हुआ।

जांच में पता चला कि युवक का अपने दोस्त से संबंध था। इधर युवक की शादी की तैयारियों को लेकर रिश्तेदार भी घर पर डेरा डाल रहे थे, लेकिन अचानक दूल्हा शादी से दो दिन पूर्व गायब हो गया। खोजबीन करने पर पता चला कि युवक को अपने ही एक दोस्त से प्यार था, वही दोस्त उसे अपने साथ ले गया है।

Image Copyright: Google

दूल्हे की मां ने बताया कि उनके बेटे का नाबालिग दोस्त कुछ दिनों से बेटे की शादी पर एतराज जता रहा था। एक बार फोन पर शादी न करने की धमकी भी दी।

दूल्हे के नाबालिग दोस्त की मां की माने तो बीते साल ही उन्होंने अपने बेटे को परिवार से बेदखल कर दिया था। उन्होंने बताया कि ये दोनों कई माह साथ रहते थे। जब वह नाबालिग बेटे को टोकती थी तो कहता था आपकी भी तो सहेलियां हैं।

Image Copyright: Google

यमुनानगर के एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि “पुलिस ने दोनों के फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं, ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस हो सके। प्रारंभिक जांच में मामला समलैंगिकता का लग रहा है। जांच की जा रही है।”

अन्तर्राष्ट्रीय

वाईफाई पासवर्ड चेंज होने पर भड़का शख्स, बहन के साथ किया घिनौना काम

Published

on

नई दिल्ली। 18 साल के एक लड़के को बहन की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला अमेरिका के जार्जिया का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वाईफाई पासवर्ड को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया था।

केवन वाटकिन्स ने अपनी बहन का गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी। घटना के बाद निचली अदालत में दो साल इस केस पर सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार दे दिया।

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट स्पीड स्लो होने की वजह शख्स का झगड़ा उसकी मां से हो रहा था इस बीच बहन बीचबचाव में आ गई जिसके बाद लड़के को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त बहन की सगाई हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी था। घटना के वक्त भाई की उम्र सिर्फ 16 साल थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending