Connect with us

मनोरंजन

सलमान की वजह से प्रियंका हुईं ‘भारत’ छोड़ने पर मजबूर, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

Published

on

प्रियंका

मुंबई। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से सगाई कर सबको चौंका दिया था। कहा जा रहा था कि सगाई की वजह से ही प्रियंका ने सलमान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ‘भारत’ से किनारा किया था लेकिन अब प्रियंका के फिल्म छोड़े जाने का दूसरा एंगल सामने आया है। कहा जा रहा है कि प्रियंका के फिल्म छोड़ने के पीछे की असली वजह निक नहीं बल्कि सलमान खान हैं।

प्रियंका

फिल्म वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ”फिल्म से तब्बू और दिशा पाटनी के जुड़ने के बाद प्रियंका उलझन में थीं। चीजें और खराब हुईं जब प्रियंका को इस बात का एहसास हुआ कि सलमान खान की लेटलतीफी वाले नेचर की वजह से उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को नुकसान पहुंच सकता है तो उन्होंने फिल्म से दूरी बनाने में ही बेहतरी समझी”

प्रियंका

आपको बता दें कि ये बात जगजाहिर है कि सलमान अक्सर फिल्म के सेट पर देर से आते हैं जिससे पूरा शेड्यूल प्रभावित होता है। वहीं बॉलीवुड हंगामा को एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया कि ”प्रियंका ने फिल्म से किनारा करने का मन तभी बना लिया था जब तब्बू-दिशा का नाम फाइनल किया गया। उन्हें सलमान के सेट पर देरी से आने और काम लटकाने के बारे में पता चला। इस तरह के टेम्परामेंट के साथ प्रियंका के लिए काम करना मुश्किल होता। वे हॉलीवुड में अनुशासित और प्रोफेशनल माहौल में काम करने की आदि हो चुकी हैं।”

मनोरंजन

आमिर खान का 30 साल पुराना सपना हुआ पूरा, कहा- मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं

Published

on

आमिर खान

मुंबई। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान का सपना आखिरकार 30 साल बाद पूरा हो ही गया। आमिर का सपना था कि वह अपने फिल्मी करियर में अमिताभ के साथ काम करें। इस बारे में आमिर का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ के साथ नजर आने वाले हैं।

आमिर खान

आमिर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं।”

आमिर खान

उन्होंने फिल्म के सभी चार मुख्य किरदारों वाला एक पोस्टर साझा किया। आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ऐसा पहली बार है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन धूम 3 फेम विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending