Connect with us

नेशनल

बीजेपी के बड़े नेता ने अरुण जेटली पर उठाए सवाल, आ सकता है सियासी भूचाल

Published

on

अरुण जेटली, विजय माल्या

नई दिल्ली। 9 हजार करोड़ का घोटाला कर विदेश भागे विजय माल्या के बयान पर अब सियासी घमासान शुरु हो गया है। आपको बता दें कि माल्या ने लंदन के कोर्ट के बाहर यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि विदेश आने से पहले वह वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था। माल्या के इस बयान के बाद अब बीजेपी के ही लोग जेटली पर सवाल उठाने लगे हैं।

अरुण जेटली

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस पूरे मामले पर जेटली पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। स्वामी ने कहा, ‘विजय माल्या के देश से भागने से जुड़े अब दो फैक्ट हमारे सामने हैं, जिससे कोई इनकार नहीं कर सकता है।

अरुण जेटली

  1. 24 अक्टूबर, 2015 को माल्या के खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस को ‘ब्लॉक’ से ‘रिपोर्ट’ में शिफ्ट किया गया। जिसके मदद से विजय माल्या 54 लगेज आइटम लेकर भागने में फरार हुआ।
  2. विजय माल्या ने संसद के सेंट्रल हॉल में वित्त मंत्री अरुण जेटली को बताया था कि वह लंदन के लिए रवाना हो रहा है।

गौरतलब है कि माल्या के बयान के बाद से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी सफाई दी है। जेटली का कहना है कि उनकी और माल्या की 2014 के बाद से कोई मुलाकात नहीं हुई है। जेटली ने अपने बयान में कहा कि एक बार सदन की कार्यवाही के दौरान जब वह सदन से अपने कमरे में जा रहे हैं थे तो माल्या ने  राज्यसभा सांसद होने का फायदा उठाते हुए उनसे मिलने की कोशिश की थी।

 

नेशनल

पतंजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

Published

on

देहरादून। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद शुक्रवार को उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बेसुध  हालत में उन्हें पहले भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एम्स रेफर कर दिया।

आचार्य बालकृष्ण की बिगड़ी तबियत

पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर आज उन्हें हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ स्थित ऑफिस से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के मुताबिक आचार्य बालकृष्ण को बेसुध हालत में पहले तो हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के पास भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें ऋषिकेश एम्स भेज दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending