Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आखिरकार आ ही गया रजनीकांत के 2.0 का टीजर, 4 घंटे में बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Published

on

रजनीकांत

Loading

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया। फिल्म का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। मात्र चार घंटे में ही 2.0 ने यूट्यूब पर सनसनी मचा दी है।

रजनीकांत

इस फिल्म के टीजर को अबतक 13 लाख बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि फिल्म में रजनीकांत का मशहूर किरदार चिट्टी एक बार फिर से अपने हैरतअंगेज स्टंट के साथ नजर आएगा।

फिल्म में विलन की भूमिका बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। फिल्म के टीजर पर अक्षय ने ट्वीट कर कहा, “गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर फिल्म 2.0 का श्री गणेश कर रहे हैं। अब तक की सबसे बड़ी दुश्मनी, अच्छाई बनाम बुराई की एक झलक।”

गौरतलब है कि रजनीकांत की इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले एक साल से कर रहे हैं लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा नहीं होने की वजह से इसकी रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है। फिल्म के वीएफएक्स को लेकर हाल ही में एक खबर आई थी कि वीएफएक्स पर अब तक 544 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending