Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना पैंट पहने जिम के बाहर दिखीं जाह्नवी कपूर, जिसने भी देखी तस्वीर, हैरान रह गया

Published

on

जाह्नवी कपूर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का ही बोलबाला है। चाहे बात तैमूर की हो या उनकी बड़ी बहन सारा अली खान की इन स्टार किड्स की हर एक्टिविटी पर हमेशा लोगों की निगाहें रहती हैं। इसका ताजा उदाहरण जाह्नवी कपूर हैं।

जाह्नवी कपूर

 

हाल ही में जाह्नवी जिम के बाहर नजर आईं जहां उन्होंने ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। जाह्नवी का यह लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर

तस्वीर में जाह्नवी पिंक कलर के टॉप में जिम से निकलती नजर आ रही हैं जबकि उनके शॉर्ट्स इतने छोटे हैं कि वह टॉप में ही छिप गए हैं। जाह्नवी की इस ड्रेस की वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने इस तरह के आउटफिट में नजर आईं हैं इससे पहले भी उन्हे इस तरह की ड्रेस में देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि हाल ही जाह्नवी की रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में उनके रोल के लिए काफी सराहा गया था। इस फिल्म के बाद उन्हे करण जौहर की एक और फिल्म ‘तख्त’ ऑफर हुई है जिसमे वह अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending