Connect with us

मनोरंजन

बिना पैंट पहने जिम के बाहर दिखीं जाह्नवी कपूर, जिसने भी देखी तस्वीर, हैरान रह गया

Published

on

जाह्नवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का ही बोलबाला है। चाहे बात तैमूर की हो या उनकी बड़ी बहन सारा अली खान की इन स्टार किड्स की हर एक्टिविटी पर हमेशा लोगों की निगाहें रहती हैं। इसका ताजा उदाहरण जाह्नवी कपूर हैं।

जाह्नवी कपूर

 

हाल ही में जाह्नवी जिम के बाहर नजर आईं जहां उन्होंने ऐसे कपड़े पहन रखे थे जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। जाह्नवी का यह लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर

तस्वीर में जाह्नवी पिंक कलर के टॉप में जिम से निकलती नजर आ रही हैं जबकि उनके शॉर्ट्स इतने छोटे हैं कि वह टॉप में ही छिप गए हैं। जाह्नवी की इस ड्रेस की वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी ने इस तरह के आउटफिट में नजर आईं हैं इससे पहले भी उन्हे इस तरह की ड्रेस में देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि हाल ही जाह्नवी की रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में उनके रोल के लिए काफी सराहा गया था। इस फिल्म के बाद उन्हे करण जौहर की एक और फिल्म ‘तख्त’ ऑफर हुई है जिसमे वह अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

मनोरंजन

शूटिंग के दौरान ऋचा चड्ढा रह गईं हैरान, जब उनसे कहा- ‘मैडम, जरा अपनी पैंट…’

Published

on

हाल ही में देश में शुरू हुए मीटू मूवमेंट पर कई स्टार्स ने तनुश्री दत्ता का सपोर्ट किया था। उसमें एक नाम ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुंची ऋचा चड्ढा ने मीटू मूवमेंट और महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण पर बात करते हुए अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ऋचा चड्ढा ने बताया, ‘मैं एक फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही थी और इस दौरान मैंने हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी।’ शूटिंग के दौरान मुझसे कहा गया कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है। क्या आप अपना पैंट थोड़ा नीचे कर सकती हैं। इस बात को सुनकर मैं एकदम से चौंक गई।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मैंने जवाब में कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी। मैंने एक मार्कर लिया और कहा कि ‘मैं एक काम करती हूं, मार्कर से अपने माथे या गालों पर एक नाभि बना लेती हूं।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा फिलहाल शकीला की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज भी शकीला साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending