Connect with us

लाइफ स्टाइल

हैरान कर देंगी आपको लड़कियों से जुड़ी यह जानकारियां, आखिरी वाली बात उड़ा देगी आपके होश

Published

on

जब हम प्यार में होते हैं, तो हमें लगता हैं कि हमें पार्टनर की सारी बातें पता हैं। लेकिन अगर आप भी यही सोचते हैं, तो यकीनन आप बहुत बड़ी ग़लतफ़हमी में है। आपका यह भ्रम आज टूट जाएगा। बहुत सी ऐसी बात होती हैं, जो लड़कियां अपने पार्टनर से भी छिपा कर रखती हैं। कुछ बातें ऐसी होती है जिसे लड़कियां सभी से छुपाकर रखती हैं। ज्यादातर पुरुषों को वही बात पता होती हैं जिसे वो अपने पार्टनर से शेयर करती हैं। महिलाओं के बारे में हमेशा कहा जाता है कि वे काफी रहस्यमयी होती है। उनके दिल में कई ऐसे राज छिपी होती है जिसे वो कभी किसी से शेयर नही करती हैं।

एक औरत दूसरी औरत की दुश्मन होती हैं, ऐसा माना जाता है। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि एक औरत दूसरी औरत को प्यार करती है। औरतों को स्टाइलिश औरत को देखना पसंद होता है।

हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार महिलाएं अपने Ex को घूरती है। लेकिन प्यार के चलते नही बल्कि वे उनकी स्थिति को देखना चाहती हैं कि कैसा है। उसका प्रेम किसके साथ चल रहा। वो लड़की कैसी है। उसके रहन-सहन में क्या बदलाव आया है।

लड़कियां झूठ बोलना कतई पसंद नहीं करती हैं, खास तौर से रिलेशनशिप के मामलों में।

पुरुषों की तरह अकेले होने पर या कोई काम नहीं होने पर महिलाएं अपने शरीर को एक्सप्लोर करती हैं। उन्हें ये करना अच्छा लगता है।

लड़कियां अकेले होने पर वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो सब के सामने नही कर पाती हैं। जैसे-अच्छे-अच्छे कपड़े पहनकर शीशे के सामने जाना, नाचना, सेल्फी लेना, तरह-तरह का पोज बनाकर अपने आप को निहारना आदि।

लड़कियों को तब बहुत अच्‍छा लगता है, जब वो खुद को स्‍पेशल फील करती हैं, यानी जब उन्‍हें कोई ज्‍यादा तरजीह देता है।

महिलाओं के दिल में ये बात हर समय रहती है कि हमारा पार्टनर कुछ न कुछ छिपा रहा है। और हमेशा इस बात को जानने के लिए महिलाएं उत्सुक रहती हैं।

शायद ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि एडल्ट फ़िल्में देखना औरत को काफी पसंद आता है। लेकिन इस बात को कोई औरत स्वीकार नही करती हैं।

Image Copyright : Google

मुख्य समाचार

दही खाने के तुरंत बाद ना खाएं ये चीज़े वरना शरीर में बन जाएगा जहर

Published

on

By

दही खाने के तुरंत बाद इन चीजों का सेवन नहीं कारण चाहिए। अगर आप इन तीन चीजों का गलती से सेवन कर लेते है, तो इससे शरीर मे जहर बन सकता है। आइए जानते है कि दही के साथ किन चीजों को नहीं खाना चाहिए।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बता दें कि दही खाने के बाद आपको उड़द की दाल का सेवन नही करना है, क्योंकि दही की तासीर ठंडी होती है, और उड़द दाल की तासीर गर्म होती है, जिसके कारण आपको हृदय संबंधी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ सकता है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आप लोगो को बता दें कि दही की तासीर ठंडी होती है। इसलिए आप दही खाने के बाद किसी भी गर्म तासीर वाली चीज़ो का खाएं। दही खाने के बाद तुरंत मछली का सेवन न करे। क्योंकि मछली की तासीर गर्म होती है, जिसके कारण आपको पेट से संबंधित प्रॉब्लम हो सकती है।

#curd #health #healthylifestyle #healthcare

Continue Reading

Trending