Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करण जौहर बनाने जा रहे हैं कुछ कुछ होता है 2, एक्टर का नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका!

Published

on

करण जौहर

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी पारी की शुरुआत की थी।

करण जौहर

फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म उस जमाने की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी। 20 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को लोग आज टीवी पर देखना पसंद करते हैं।

करण जौहर

शायद यही वजह है कि करण जौहर इस फिल्म का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं। इस बारे में करण जौहर का कहना है कि वह जब भी इसका सीक्वल बनाएंगे तो उसमे रणबीर कपूर आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करेंगे।

गौरतलब है कि इश्क 104.8 पर चलने वाले शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ की एक श्रोता ने उनसे ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक के बारे में पूछा था, साथ ही उसने यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे।

करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, अगर मैं ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाऊंगा, तो मैं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending