Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘सुई धागा’ में दिखेंगे ‘दम लगा के हईशा’ के अभिनेता

Published

on

Loading

मुंबई, 10 सितंबर (आईएएनएस)| ‘दम लगा के हईशा’ में नजर आ चुके अभिनेता महेश शर्मा आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ में दिखाई देंगे। संजय लीला भंसाली की वर्ष 2013 की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के साथ करियर की शुरुआत करने वाले महेश ने कहा, पटकथा पढ़ने के बाद, मैंने कुछ भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दिया लेकिन उनमें से किसी के लिए नहीं चुना गया। तब मुझे एक अन्य भूमिका मिली, इसका श्रेय निदेशक को जाता है, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मैंने वजन बढ़ाया है और फिल्म के लिए अपना लुक बदला।

‘सुई धागा’ में अपने सह-कलाकार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के बारे में उन्होंने कहा, दोनों के साथ काम करना अद्भुत अनुभव रहा है। वे बहुत प्रतिभाशाली और मेहनती हैं। वरुण अपने सह-कलाकारों को सहज बनाने में बहुत अच्छे हैं। हम एक-दूसरे से मजाक करते हैं। अनुष्का भी सेट पर सभी के लिए अच्छी हैं।

यह मनीष शर्मा और शरत कटारिया के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक जोड़ी को एक साथ लाया। इस टीम ने ‘दम लगा के हईशा’ के पहले सहयोग के साथ दिल जीता।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending