Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिग बॉस के लिए सलमान खान ले रहे हैं जितनी फीस, उतने में तैयार हो जाएंगी 10 फिल्में

Published

on

सलमान खान

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी फिल्मों की दबंगई की वजह से मशहूर सलमान खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान इस बार अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि टीवी शो बिग बॉस की वजह से चर्चा में हैं।

सलमान खान

बिग बॉस 16 सितंबर को शुरु होने जा रहा है लेकिन उससे पहले सलमान की फीस को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस की बढ़ती टीआरपी के बीच सलमान ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

सलमान खान

सलमान ने एक एपिसोड के लिए 19 करोड़ की डिमांड की थी लेकिन बात नहीं बनी और 14 करोड़ पर डील फाइनल हुई। इस हिसाब से सलमान को इस बार बिग बॉस के लिए 294 करोड़ की कमाई हो जाएगी। स

लमान को मिलने वाली यह राशि काफी बड़ी है और इतने में छोटे बजट की दस फिल्में बनायी जा सकती हैं। गौरतलब है कि सलमान बिग बॉस के लिए यह 9 वां सीजन होस्ट करने जा रहे हैं। बाकी के 3 सीजन अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन के होस्ट किया था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending