Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शर्त हारने की वजह से हुई थी अक्षय कुमार की शादी, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप!

Published

on

अक्षय कुमार

Loading

मुंबई। अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज की तारीख में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर में से एक हैं। उनके जन्मदिन पर आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक सकते हैं। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की। अक्सर लोग प्यार में शर्त जीत कर शादी करते हैं लेकिन इस रियल लाइफ कपल की कहानी कुछ उल्टी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शर्त हारने की वजह से ही दोनों की शादी हो पाई।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान मुंबई में हुई थी। पहली ही मुलाकात में अक्षय ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे। अक्षय ने फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया है। अक्षय ने इंटरव्यू के दौरान कहा था ‘जयेश सेठ के फिल्मफेयर शूट के दौरान पहली मुलाकात हुई थी। उस फोटोशूट की तस्वीरें आज भी मेरे पास हैं।’

अक्षय कुमार

इस फोटोशूट के बाद अक्षय और ट्विंकल पहली बार ‘इंटरनेशल खिलाड़ी’ फिल्म में एक साथ आए थे। ‘इंटरनेशल खिलाड़ी’ फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों स्टार्स एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा था कि ‘ट्विंकल की खूबसूरती से ज्यादा उनकी अच्छाइयों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हुआ था।’

अक्षय कुमार

करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में ट्विंकल और अक्षय एक साथ आए थे। इस शो के दौरान अक्षय ने बताया कि ट्विंकल ‘मेला’ फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। ट्विंकल को विश्वास था कि यह फिल्म जरूर चलेगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि ‘अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी।’ ‘मेला’ फिल्म नहीं चली और हम दोनों ने शादी कर ली।

अक्षय कुमार

दोनों ने 7 जनवरी 2001 करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली थी। आपको बता दें कि शादी के बाद ट्विंकल एक्टिंग से दूरी बना ली और इंटीरियर डिज़ाइनिंग के काम में बिजी हो गईं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending