Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने ‘दिलबर’ गाने पर किया ऐसा बेली डांस, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे होश

Published

on

Loading

बॉलीवुड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा सकी हो, लेकिन फिल्म का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है। हाल ही सुष्मिता सेन ने अपने ही पुराने गाने दिलबर-दिलबर पर बैली डांस किया है। सुष्मिता के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस वीडियो में सुष्मिता अपने एब्स भी दिखा रही है। यह वीडियो जिम में वर्कआउट के दौरान बनाया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, मेरे लिए दिलबर हमेशा से ही एक एहसास रहा है।”


सुष्मिता ने यह वीडियो 13 घंटे पहले जारी किया था, जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में जिम में वर्कआउट करतीं सुष्मिता बेहतरीन अंदाज में डांस मूव्ज दिखा रही हैं। उनके डांस से नजर हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लगता है।

मालूम हो कि, साल 1999 में रिलीज फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में सुष्मिता सेन का गाना ‘दिलबर’ काफी मशहूर हुआ था, इसमें सुष्मिता की अदाएं देखते ही बन रही थी। 90 के दशक का यह गाना हिट गानों में शामिल हुआ और लोगों ने सुष्मिता की जमकर तारीफ भी की।

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते (2018)’ में सुष्मिता के इस गाने का नया वर्जन पेश किया गया, जिसमें नोरा फतेही ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending