Connect with us

मनोरंजन

शाहरूख और आमिर के साथ काम कर चुकी यह एक्ट्रेस बैन करवाना चाहती है अपनी सारी फिल्में

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर-प्रोड्यूसर और अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक इवेंट के दौरान यह कहा है कि मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए।

मुंबई में अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ के लॉचिंग इवेंट में ट्विंकल ने मीडिया से काफी देर तक बात की। इस दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया कि ऐसी कौन सी उनकी मूवी है, जिसे दोबारा बनाया जाना चाहिए। इसपर बड़े ही मज़ाकिए अंदाज़ में उन्होंने कहा कि मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है।मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके।

ट्विंकल ने शाहरूख खान के साथ वर्ष 1999 में आई बादशाह फिल्म में नज़र आईं थी और वर्ष 2000 में उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म मेला में काम किया था।

ट्विंकल खन्ना शुक्रवार को मुंबई में अपनी नई बुक ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ को लॉन्च किया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद रहें। ट्विंकल की शादी वर्ष 2001 में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से हुई थी।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending