Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जिस एक्टर को भूल चुका है बॉलीवुड, उनके दीवाने हैं रणवीर सिंह, बेडरुम में रखते हैं उनके जूते!

Published

on

रणवीर सिंह

Loading

मुंबई। फिल्म एक्टर रणवीर सिंह अब इंडस्ट्री में सुपरस्टार का तमगा हासिल कर चुके हैं। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘पद्मावत’ ने इतने विवाद के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड दिए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

रणवीर सिंह

अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देने वाले रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने फेवरेट एक्टर के बारे में खुलकर बात की। आपको बता दें कि रणवीर ने जिस एक्टर को अपना फेवरेट बताया है वह किसी समय में हिट फिल्मों की गारंटी बन चुका था लेकिन वर्तमान समय में इंडस्ट्री ने उन्हे भूल चुकी है।

हम बात करे रहें हैं 90 के दशक के हीरो नं 1 गोविंदा की। गोविंदा इन दिनों फिल्मों में वापसी के लिए पूरी जद्दोजहद रणवीर ने बताया कि वह गोविंदा के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर ने ये बात सावन के नए शो ‘टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव’ पर कही। गोविंदा के लिए उनकी दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके बेडरूम में ‘राजा बाबू’ की सभी चीजें रखी हैं। सभी हैट, जूते, सनग्लासेज हैं।

रणवीर सिंह

गौरतलब है कि रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन हिट मशीन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending