Connect with us

मनोरंजन

सलमान और शाहरुख के रिश्ते पर रानी ने कही ऐसी बात, किंग खान बोले-नहीं बुलाना चाहिए था इसे

Published

on

रानी

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में धारा 377 पर फैसला आने के बाद फिल्मी दुनिया के तमाम सुपरस्टार्स ने अपनी बात बेबाकी से रखी है। इसी बेबाकी के लिए फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज कल सुर्खियों में हैं।

रानी

हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक साथ पहुंचे, जहां रानी ने सलमान खान और शाहरुख के रिश्ते के बारे में ऐसी बात कह दी कि वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

रानी

सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी रानी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो।

शाहरुख, रानी वाले इस एपिसोड का  टेलिकास्ट इस सप्ताह के अंत में होगा। शो के दौरान शाहरुख ने अपने बेटे अबराम को लेकर कई दिलचस्प बातें बताईं।

उन्होंने कहा कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है। उनका छोटा बेटा अक्सर अपने अभिभावकों के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी ‘आई लव यू’ बोलने से नहीं शर्माता है।

 

View this post on Instagram

 

#DusKaDum Salman Khan & Shah Rukh Khan😍🔥 #AbAaygaMja

A post shared by Salman Khan Army (@salman.khan.club) on

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था। वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं। उन्हें ‘शादी मुखर्जी’ नाम से बुलाना चाहिए।

प्रादेशिक

हाथरस के दरिंदों को सार्वजनिक रूप से गोली मारो: कंगना रनौत

Published

on

मुंबई। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म का शिकार युवती का दिल्ली में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने से पूरा देश गुस्से में है। सभी आरोपियों की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं। जहां प्रदेश में सभी विपक्ष दलों ने मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है, वहीं इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.

अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट किया, ”इन दुष्कर्मियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार देनी चाहिए। इन सामूहिक दुष्कर्मों का क्या समाधान है, जिनकी संख्या में हर साल बढ़ोतरी हो रही है। यह इस देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हम शर्मिंदा हैं क्योंकि हम अपनी बेटियों की सुरक्षा करने में विफल रहे।

दिल्ली के अस्पताल में हुई मौत

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। चार लोगों ने कुछ दिन पहले उसके साथ गैंगरेप किया था। गैंगरेप के बाद दलित बिटिया की जुबान काटी गई और भयानक जख्म दिए गए थे। 14 सितंबर को, पीड़िता के गर्दन में पड़े दुपट्टे से एक खेत में उसे खींचा गया, जब वह पशुओं का चारा लेने गई थी, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई। जब उसका गला घोंटने की कोशिश की गई तो उसने अपनी जीभ को दांतों से जोर से काटा जिससे जीभ पर गहरा जख्म हो गया।

अलीगढ़ अस्पताल में न्यूरोसर्जरी के प्रमुख फखरुल होदा ने कहा कि उसकी रीढ़ को ठीक करने के लिए सर्जरी केवल उसकी स्थिति में सुधार के बाद ही की जा सकती थी। रीढ़ की हड्डी को नुकसान स्थायी रूप से दिखाई दिया। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी पीड़िता कुछ समय के लिए लाइफ सपोर्ट पर भी रखी गई। पिता के कहने पर लड़की को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया था। उसका भाई उसे दिल्ली ले गया। अस्पताल में भर्ती होने के एक हफ्ते बाद, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया था, जिसका नाम भी उसने बताया था। सभी चार आरोपियों के नाम संदीप, रामू, लवकुश और रवि हैं, जिन्हें दुष्कर्म, हत्या के प्रयास और एससी / एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया।

Continue Reading

Trending