Connect with us

मनोरंजन

सलमान और शाहरुख के रिश्ते पर रानी ने कही ऐसी बात, किंग खान बोले-नहीं बुलाना चाहिए था इसे

Published

on

रानी

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में धारा 377 पर फैसला आने के बाद फिल्मी दुनिया के तमाम सुपरस्टार्स ने अपनी बात बेबाकी से रखी है। इसी बेबाकी के लिए फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज कल सुर्खियों में हैं।

रानी

हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक साथ पहुंचे, जहां रानी ने सलमान खान और शाहरुख के रिश्ते के बारे में ऐसी बात कह दी कि वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

रानी

सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी रानी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो।

शाहरुख, रानी वाले इस एपिसोड का  टेलिकास्ट इस सप्ताह के अंत में होगा। शो के दौरान शाहरुख ने अपने बेटे अबराम को लेकर कई दिलचस्प बातें बताईं।

उन्होंने कहा कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है। उनका छोटा बेटा अक्सर अपने अभिभावकों के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी ‘आई लव यू’ बोलने से नहीं शर्माता है।

 

View this post on Instagram

 

#DusKaDum Salman Khan & Shah Rukh Khan😍🔥 #AbAaygaMja

A post shared by Salman Khan Army (@salman.khan.club) on

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था। वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं। उन्हें ‘शादी मुखर्जी’ नाम से बुलाना चाहिए।

मनोरंजन

नसीरूद्दीन शाह की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। फिल्म एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर वर्सोवा स्थित एक पशुचिकित्सा क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। हीबा पर आरोप है कि 16 जनवरी को उन्होंने वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लीनिक चलाया जाता है।

16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे।

सुप्रिया किसी कारण से क्लीनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची थीं। लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी।

माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई। हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते दिख रही हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending