Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान और शाहरुख के रिश्ते पर रानी ने कही ऐसी बात, किंग खान बोले-नहीं बुलाना चाहिए था इसे

Published

on

रानी

Loading

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में धारा 377 पर फैसला आने के बाद फिल्मी दुनिया के तमाम सुपरस्टार्स ने अपनी बात बेबाकी से रखी है। इसी बेबाकी के लिए फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज कल सुर्खियों में हैं।

रानी

हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक साथ पहुंचे, जहां रानी ने सलमान खान और शाहरुख के रिश्ते के बारे में ऐसी बात कह दी कि वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

रानी

सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी रानी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि सलमान खान को एक बेटी हो, जिसकी शादी शाहरुख खान के बेटे अबराम से हो।

शाहरुख, रानी वाले इस एपिसोड का  टेलिकास्ट इस सप्ताह के अंत में होगा। शो के दौरान शाहरुख ने अपने बेटे अबराम को लेकर कई दिलचस्प बातें बताईं।

उन्होंने कहा कि उनका छोटा बेटा अबराम सलमान की तरह है। उनका छोटा बेटा अक्सर अपने अभिभावकों के प्रति तो प्यार व्यक्त करता ही है साथ ही वह जिस किसी लड़की से मिलता है उसे भी ‘आई लव यू’ बोलने से नहीं शर्माता है।

 

View this post on Instagram

 

#DusKaDum Salman Khan & Shah Rukh Khan?? #AbAaygaMja

A post shared by Salman Khan Army (@salman.khan.club) on

रानी ने इस बातचीत को आगे ले जाते हुए कहा, सलमान मेरी इच्छा है कि तुम्हारी एक बेटी हो। आपकी बेटी बहुत सुंदर होगी। उसे आपकी सभी खूबियां मिले। हम वास्तव में आपकी बेटी के साथ अबराम का रिश्ता देख रहे हैं।

इसके तुरंत बाद शाहरुख ने कहा, हमें रानी को शो पर नहीं बुलाना चाहिए था। वह लोगों की शादियां करा रही हैं, जिससे लोग इस शो में अपने बच्चों की योजना बना रहे हैं। उन्हें ‘शादी मुखर्जी’ नाम से बुलाना चाहिए।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending