Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैंसर का इलाज करा रहे इरफान खान को लेकर आई बड़ी, सुनकर फैंस को…

Published

on

इरफान खान

Loading

मुंबई। अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान काफी समय से लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे है। कैंसर के इलाज के दौरान इरफान ने कई बार अपनी फोटोज भी साझा की।

इरफान खान

अब उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान जल्द ही मशहूर डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ‘उधम सिंह है। यह एक बायोपिक होगी जो स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर बनेगी।

इरफ़ान ने एक साल पहले ही क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह के जीवन पर बनने वाली इस बायोपिक में काम करने के लिए हामी भर दी थी।

शूजित सरकार इस साल से फिल्म का निर्माण शुरू करने वाले थे लेकिन साल के शुरूआती महीने मार्च में इरफ़ान खान की मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर होने की बात सामने आई थी।

जिसके बाद इरफ़ान खान इलाज कराने लंदन चले गए थे और फिल्म की डेट्स टल गईं। फिलहाल ये जानकारी सामने आई है कि इरफ़ान खान की कीमोथैरपी की रिपोर्ट्स काफी अच्छी आई हैं। इरफ़ान जल्द अच्छे होकर बॉलीवुड में लौट सकते हैं।

इरफ़ान खान शूजित सरकार की बायोपिक फिल्म उधम सिंह में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सूत्रों के अनुसार, इरफान सबसे पहले शूजित सरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ के लिए शूटिंग करेंगे उसके बाद ही किसी और प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

इरफ़ान को शूजित की फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी है और वह लगातार उनसे संपर्क बनाए हुए हैं। बता दें कि फिल्म पीकू के बाद शूजित के साथ यह इरफ़ान की दूसरी फिल्म है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending