Connect with us

मनोरंजन

शिक्षक दिवस पर आनंद कुमार बने नजर आए ऋतिक रोशन, बच्चों को इस तरह पढ़ाएंगे गणित

Published

on

सुपर 30

मुंबई। बिहार के ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ का पोस्टर बुधवार शिक्षक दिवस पर रिलीज किया गया। पोस्टर में ऋतिक हूबहू आनंद कुमार जैसे नजर आ रहे हैं। पोस्टर रिलीज के मौके पर आनंद कुमार ने कहा कि यह फिल्म देश के उन तमाम शिक्षकों को समर्पित है, जो शिक्षण के माध्यम से राष्ट्र निर्माण में लगे हैं। उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन अभिनीत यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

सुपर 30

आनंद को विश्वास है कि ऋतिक रोशन इस सिनेमा में अपने दमदार अभिनय के जरिए लोगों को यह संदेश देने में सफल होंगे कि शिक्षा ही सभी समस्याओं का समाधान है।

‘सुपर 30’ का पोस्टर जारी होने से उत्साहित नजर आए। आनंद ने आईएएनएस से कहा, इस फिल्म के माध्यम से न सिर्फ युवाओं को निराशा से निकालने का प्रयास किया गया है बल्कि उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए भी उत्साहित करने की कोशिश की गई है।

आनंद ने बताते हैं कि इस बायोपिक में यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि एक शिक्षक में बड़ी ताकत होती है और वह समाज में बगैर जाति और धर्म के भेदभाव किए बड़ा बदलाव ला सकता है।

उन्होंने बताया कि समाज में बदलाव लाने के लिए शिक्षण से बड़ा और ताकतवर कोई प्रयास नहीं हो सकता है। बायोपिक की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है कि समर्पण की भावना और लगन के साथ कोई व्यक्ति अगर कुछ करने के लिए ठान ले तो बड़ी से बड़ी समस्या भी आड़े नहीं आती।

गौरतलब है कि आनंद कुमार की इस बायोपिक का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। बहल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि बहल एक मंझे हुए डायरेक्टर हैं।

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की Video हुआ वायरल, आप भी देखिए

Published

on

By

देखें वीडियो…

Continue Reading

Trending