Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान को अपनी धुनों पर नचाने वाला इंडस्ट्री का ये मशहूर कलाकार ICU में भर्ती

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान को अपनी धुनों पर नचाने वाले मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद अली को सोमवार रात अचानक तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वाजिद की तबियत गंभीर देकर डॉक्टरों ने तुरंत उन्हे आईसीयू में एडमिट कर लिया। आपको बता दें कि वाजिद मशहूर संगीतकार साजिद के भाई हैं।

दोनों की जोड़ी ने अब तक बॉलीवुड को कई यादगार गाने दिए हैं। एक था टाइगर, दबंग, दबंग 2 में दोनों की जोड़ी बहुत हिट संगीत दिया है। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद के सीने में देर रात तेज दर्द उठा। डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा और तुरंत ऑपरेशन किया। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी आर्टरी में ब्लॉकेज था। ये एक इमरजेंसी केस था और तुरंत ट्रीटमेंट की जरूरत थी।

 

वाजिद का ऑपरेशन हो चुका है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज था जबकि दूसरी में 90 प्रतिशत। उनके भाई साजिद पूरे समय उनके साथ ही रहे और उनके परिवार ने हॉस्पिटल में बिना सोये रात गुजारी।

बता दें कि साजिद-वाजिद बॉलीवुड के जानेमाने कंपोजर के साथ सलमान खान के करीबी भी हैं। सलमान की ज्यादातर फिल्मों में इन दोनों भाईयों ने ही संगीत दिया है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending