Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख खान नहीं होते बॉलीवुड के बादशाह अगर ये शख्स न देता उन्हे पनाह!

Published

on

शाहरुख खान

Loading

मुंबई। शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है। लेकिन शाहरुख के बादशाह बनने के पीछे की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। शाहरुख को यह उपलब्धि रोतोंरात नहीं मिली इसके लिए उन्होने दिन रात संघर्ष करना पड़ा। हाल ही में शाहरुख सलमान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के कई राज खोले।

शाहरुख खान

शो के दौरान शाहरुख ने कहा कि वह अपनी सफलता और प्रसिद्धि के लिए सलमान खान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के ऋणी हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान दस का दम शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे जहां उन्होने अपने दिल की बात रखी।

शाहरुख खान

शाहरुख ने कहा, संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं ‘शाहरुख खान’ बन सका। मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।

शाहरुख खान

शाहरुख ने शो में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की यादें ताजा कीं। फिल्म में सलमान ने अतिथि कलाकार की भूमिका निभाई थी।

गौरतलब है कि शाहरुख जल्द ही आनंद एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। वहीं अगर सलमान खान की बात करें तो सलमान फिलहाल ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी है। सलमान की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending