Connect with us

मनोरंजन

मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिका देते हैं बाल्की : अमिताभ

Published

on

‘शमिताभ’ फिल्म भले बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो, लेकिन इसके निर्देशक आर. बालाकृष्णन उर्फ बाल्की और महानायक अमिताभ बच्चन अब साथ में अपनी चौथी फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। अमिताभ कहते हैं कि बाल्की के साथ काम करना मजेदार है, क्योंकि वह उन्हें चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं देते हैं।

यह जोड़ी इससे पहले ‘चीनी कम’ और ‘पा’ फिल्म में साथ काम कर चुकी है।

बिग बी ‘शमिताभ’ की असफलता को खुशी-खुशी स्वीकार करते हैं।

अमिताभ (72) ने कहा, “फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, क्योंकि दर्शकों को अच्छी नहीं लगी। मेरे लिए मेरा काम सबसे ज्यादा मजेदार और एक आरामदेह अनुभव है। मैंने जो फिल्में की हैं, उनमें हर किसी में चुनौतियां हैं और मैं आगे भी चुनौतियों का सामना करना करना जारी रखूंगा।”

उन्होंने कहा, “शमिताभ’, ‘पा’ और मेरी अन्य फिल्मों की तरह ही चुनौतीपूर्ण रही है। बाल्की के साथ काम करना अपने आप में एक मस्ती है, क्योंकि वह मुझे भूमिकाओं के जरिए ऐसी चुनौती देते रहते हैं, जिनका शायद मैंने पहले कभी सामने नहीं किया है।”

तो आप ‘शमिताभ’ को अपने करियर का ‘टर्निग प्वाइंट’ मानेंगे?

इसके जवाब में अमिताभ ने कहा, “हर फिल्म मेरे करियर का टर्निग प्वाइंट रही है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होना है। वह तो लेखकों और निर्देशकों को सामने लाना होगा।”

अमिताभ ने कहा कि वह ट्विटर पर प्रशंसकों द्वारा उनकी फिल्मों को लेकर दी जाने वाली प्रतिक्रियाओं के लिए उनके शुक्रगुजार हैं।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending