Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

श्रद्धा ने ट्वीटर पर साझा किए ‘स्त्री’ को मिले टोकरा भर सितारे, बुक करिए टिकेट्स

Published

on

Loading

मुंबई। आज सिनेमा घरों में एक मज़बूत कहानी और एक दम नए फ्लेवर वाली एक फिल्म ने दस्तक दी। फिल्म का नाम है ‘स्त्री’। फिल्म में हैं श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी कहानी से बंधी हुई है। ‘स्त्री’ हिट होगी या फ्लॉप ये तो वीकएंड के बाद ही पता चलेगा फिलहाल तो फिल्म को बड़े ही अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ‘स्त्री’ को मिले रिव्यूस एक ट्वीट कर जनता से साझा किए। ट्वीट में उन्होंने टिकेट बुक करने के लिंक भी शेयर किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी समेत कई ट्वीटर हैंडल्स को टैग भी किया। श्रद्धा ने ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं ‘स्त्री’ को मिली प्रतिक्रियाओं से काफी खुश और शुक्रगुज़ार हूं”

‘स्त्री’ ने सिनेमा घरों में 31 अगस्त को दस्तक दी और पहले ही दिन दर्शकों का जमकर प्यार बटोरा। ये सिलसिला अभी जारी है। आप भी देखें श्रद्धा का ये ट्वीट,

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending